एटलांटिक सिटी 

पैसिफिक एवेन्यू सिग्नल ऑप्टिमाइजेशन परियोजना

एटलांटिक सिटी एक सार्वजनिक सूचना केंद्र (PIC) आयोजित करने जा रहा है जिसका उद्देश्य स्थानीय निवासियों, अधिकारियों, व्यापारियों और सामान्य जनता को प्रभावी यातायात सिग्नल प्रणाली परियोजना के बारे में सूचित करना है, जो हार्टफोर्ड एवेन्यू से मैसाचुसेट्स एवेन्यू तक पैसिफिक एवेन्यू कोरिडोर पर लगाई जाएगी। इस सार्वजनिक सूचना केंद्र का उद्देश्य परियोजना के बारे में जानकारी साझा करना है और यातायात सिग्नल की अवधि में सुधार के लिए प्रविष्टियों का आमंत्रण करना है।


यह परियोजना साउथ जर्सी ट्रांसपोर्टेशन प्लानिंग संगठन (SJTPO) के माध्यम से उपलब्ध की गई संघीय मार्ग प्रशासन (FHWA) की भीड़ घटाने और वायु गुणवत्ता में सुधार कार्यक्रम (CMAQ) धन का उपयोग करके वित्तपोषित हो रही है। इस बैठक को मंगलवार, 20 जून को शाम 6:00 से 8:00 बजे आयोजित किया जाएगा जिसमें स्लाइड प्रदर्शनी और प्रश्न-उत्तर सत्र के ब

अनुवादक का अनुरोध: 

यदि आप 20 जून, 2023 को होने वाली मुख-मुख बैठक में शामिल होने की योजना बना रहे हैं और आप एक अंग्रेजी से हिंदी अनुवादक की मौजूदगी का अनुरोध करना चाहते हैं, तो कृपया 17 जून, 2023 से पहले Leo Almazar से संपर्क करें इस ईमेल पर leomar.almanzar@mbakerintl.com या कॉल करें 973-776-8632। 



बैठक का विवरण

 

तारीख:    मंगलवार, 20 जून, 2023

 

समय:  6:00 PM – 8:00 PM

 

कहाँ: Carnegie Center

   35 South Martin Luther King Boulevard

                दूसरी मंजिल का व्याख्यान कक्ष

                 Atlantic City, NJ 08401

 

लिखित टिप्पणियाँ

 

परियोजना पर लिखित टिप्पणियाँ निम्न पते पर डाक द्वारा भेजी जा सकती हैं:

 

Uzo Ahiarakwe, PE, PLS, PP, CME, City Engineer

Office of the City Engineer

City Of Atlantic City

1301 Bacharach Boulevard, Suite 603

Atlantic City, NJ, 08401

 

टिप्पणियाँ बुधवार, 5 जुलाई, 2023 तक स्वीकार की जाएंगी।.


परियोजना सूचना

एटलांटिक सिटी नगर नगर नगर नगरी, दक्षिणी जर्सी यातायात योजना संगठन (SJTPO), न्यू जर्सी यातायात विभाग (NJDOT) और संघीय मार्ग प्रशासन के सहयोग से, यातायात बुनियादी संरचना में सुधार करके गतिशीलता को बढ़ाने, भीड़ को कम करने और वायु गुणवत्ता में सुधार करने के लिए समर्पित हैं।


हिंदी में अनुवाद करें: एटलांटिक सिटी शहर ने एक संघीय भीड़ घटाने और वायु गुणवत्ता में सुधार (CMAQ) वित्तपोषण प्राप्त किया है जो हार्टफोर्ड एवेन्यू से मैसाचुसेट्स एवेन्यू तक पैसिफिक एवेन्यू कोरिडोर के लिए एक उन्नत यातायात सिग्नल प्रणाली लगाने के लिए है।


इस कोरिडोर में 35 सिग्नलाइज़्ड संचारित चौराहे शामिल हैं। प्राथमिक योजना और डिज़ाइन कार्य जनवरी 2023 में प्रारंभ हुए, जबकि कोरिडोर के लिए संकल्प स्तर का डिज़ाइन पूरा हो गया।


प्रस्तावित सुधार शामिल हैं:

 

 

एटलांटिक सिटी वर्तमान में माइकल बेकर इंटरनेशनल, इंक. के साथ मिलकर यातायात संकेत सुधारों के डिज़ाइन को आगे बढ़ाने पर काम कर रहा है।